Search This Blog

pray for get child or duva for head pain

Duva for get pregnancy and help in head pain


Ya Mubdeeu - Pregnancy me sifa ki duva

Subah me preganant aurat ke pet pe hath rakh kar 99 bar ish name ko padhne se na garbh girega na to time se pehle bachcha peda hoga.
Jis ki biwi ko aulad na ho to ek Apple ko chhil ke us per 7 baar “Ya Mubdeeu” apple pe likh ke 3 din tak subah me biwi ko khilaye.inshallah 1st mahine me biwi pregnant hogi ya fir 2nd mahine me aise hi khilaye ya fir 3rd mahine bhi aisa hi kre inshallah 3 mahine me biwi pregnant hogi.

Ya Muidu - khoyi huvi chig mil jayegi

Ish name ko jyada time padhne se khoyi huvi chij yaad aajegi. Agar koi inshan kho gya ho to ghar me raat ko sab so jaye uske baad 4 kone me 70-70 bar ish name mubark ko pdhe.inshallah wo mil jayega ya uska pta chal jayega.

Ya muhyi - sir dard ki duva

Agr kisi ko sir ya sine me dard ho to ish name mubark ko 120 baar subah-sham padh kar funk marne se inshallah dard door hoga.
Kisi bimari ki vajah se badan me koi chij kam karti bandh hone ka dar ho to subah – sham 7 bar ish name ko padh ked um karne se inshallah sab thik rahega.

Ya mumitu - jaadu se bachne ki duva

Jis ko jaadu ka dar ho to 7 baar ish name mubark ko padhke funk marne se kabhi jaadu nhi chalega.

Ya hayyu

Ish name mubark ko roj 3000 baar padhnese kabhi bimari nahi aayegi.

Ya Kayyoomu - dil hamesh khush rahega

Roj 300 bar padhne vale ka dil hamesh khush rahega aur wo bhi khush rahega.
Ish name ko jyada padhte rehne se nind kam ho jayegi.

Ya Vajeedu- khate waqt padhe

Jo inshan khate waqt ish mubark name ko padhta rahega to khane ki chij uske pet me noor ban jayegi.aisa karne se nmaj me vhem aur galat vichar aane kam ho jayege..
Jo inshan 111 bar ish name ko padh ke jisko ye pani pilaya jayega wo aapse mohabbat karne lagega. Husband – wife ke liye ye amal achchha he.



0 comments:

Post a Comment